Menu
Your Cart

Kaleem Anand

Kaleem Anand

Kaleem Anand

Aatish Ki Shayri
-20 %
Brand: Manoj Publications Model: KAB1215
आतिश की शायरी 'आतिश' का असली नाम था - ख्वाजा हैदर अली l अपने नाम के अनुरूप उनकी शायरी में आग - सी धधक है, रोशनी है और फकीरो -सा फक्करपन भी है l दिल्ली में जन्मी, दकन  में पत्नी और लखनऊ में परवान चढ़ी उर्दू जुबान को सवारने में जिन उस्ताद शायरों ने दिलचस्पी दिखाई, उनमे आतिश भी शामिल है l पेश ह..
₹64.00 ₹80.00
Deewan-E-Ghalib
-20 %
Brand: Manoj Publications Model: KAB0818
दुनिया के अज़ीम और मकबूल शायर के पूरे उर्दू कलाम का खूबसूरत गुलदस्ता l मिर्ज़ा ग़ालिब विश्व के चहेते शायर हैं l इन्हें उर्दू साहित्य में सर्वोच्च स्थान प्राप्त है l इनकी शायरी में जहाँ आशिक - ओ - माशूक , साकी - जाम - सुराही और प्यार - मुहब्बत के विविध रंग दिखाई देते हैं , वहीँ जीवन दर्शन , अध्यात्म..
₹200.00 ₹250.00
Iqbal Ki Shayri
-20 %
Brand: Manoj Publications Model: KAB1218
इक़बाल की शायरी कैदे मौसम से तबीयत रही आबाद उसकी काश गुलशन में समझता कोई फरियाद उसकी अल्लाह इकबाल एक ऐसी शख्सियत थे, जिनका इकबाल आसमाने - शायरी पर सबसे अधिक चमका l इनकी शायरी में जहां नदियों, पर्वतों और लहलहाते गुंचों की बेबाक बयानगी है , वही सबसे पहले शायरी की राजनीतिक और समाजी तौर पर जोड़ने की पहल..
₹64.00 ₹80.00
Meer Ki Shayri
-20 %
Brand: Manoj Publications Model: KAB1213
Meer Ki Shayriमीर की शायरी   दर्द की असीम गहराइयों को अपने रोम - रोम में समेटे अनमोल कलाम का खूबसूरत गुलदस्ता वक्त की मार तराशती है आदमी को और इस तराशे हुए हीरे को ही कहा जाता है - शायर l तभी तो उसमें धार होती है और होती है चमक l मीर तकी 'मीर' ने जिंदगी को बड़ी गहराई तक महसूस किया था l&..
₹64.00 ₹80.00
Pakistani Shayri
-20 %
Brand: Manoj Publications Model: KAB1212
Pakistani Shayriपाकिस्तानी शायरी फैज़ अहमद 'फैज़', जोश मलीहाबादी, नासिर काजमी, माजिद- उल बाकरी, मुंजीर नियाजी, किश्वर नाहीद, अतहर 'नफीश ' और डॉ. वजीर आगा जैसे शायरों की कलम का जादुई अंदाज़ l मालुम हो कि पाकिस्तान के ये सभी शायर हिन्दुस्तानी ग़ज़ल की खुशबु से वाकिफ ही नहीं थे, इन्होंने इस सरजनी पर ही अ..
₹64.00 ₹80.00
Showing 1 to 7 of 7 (1 Pages)