Menu
Your Cart
20% OFF on all products Shop now

Dr Suresh Chandra Mishra

Dr Suresh Chandra Mishra

Brand: Pranav Publications Model: KAB0757
गणित ज्योतिषम खेल खेल मेंविधार्थियो को सबसे अधिक संशय और परिश्रम गणितखंड को समझने और उस प्रयोग में होता है I उनका सिद्धान्तपक्ष बहुत कमजोर रह जाता है I फलित में उपयोगी समस्त गणितक्रियाओ को तुरंत प्रयोग करके योग्य तालिकाओं के ;«रा 'क्यों और कैसे '? शैली में समझाया गया है I मिनटों में ही आवश्..
₹250.00
Brand: Pranav Publications Model: KAB0767
पाराशर  द्वारा स्वीकृत  लेकिन पाराशर होरा में कुछ कम विस्तार से बताए गए महत्वपृर्ण और सटीक पहलुओं को  मुनि जैमिनि ने सूत्र  शैली में कहा था । चार अध्याय और लगभग 1100 सूत्रों द्वारा तार्किक शैली में विवेचित फलित ज्योतिष के जैमिनी प्रोक्त  सभी नियमों को व्यवहारिक, सरल , सुब..
₹150.00
Brand: Pranav Publications Model: KAB0764
जन्त्रपनी स्वय देखिए बड़े-बडे शास्त्र ग्रंथो के 'सार सार को  गहि रहे' शैली में पाएं  निचोड़ को इस लघुकाय ग्रन्थ में  केवल 341 श्लोकों में समेटकर, जन्मपवी से फल कहने  की सरल सुगम और सटीक परिपाटी बनाते हुए प्रसिद्ध मूलग्रन्थ (क्लासिक ) को हिन्दी व्याख्या के साथ प्रस्तुत किय..
₹200.00
Brand: Pranav Publications Model: KAB0768
ज्योतिष गहरे पानी पैठ की लेखन सूचि इस प्रकार है -१. जीवेम शरद: शतम ( उम्र जानने की आसान विधि )२. पिंजरा छोड़ उड़ेगा पक्षी (देहांत का साल, दिन, समय )३.कारक ग्रह : सुख सम्पति घर आवे४. विवाह : आह या वाह५. विवाह लग्न : शुभ मंगल सावधान   ..
₹150.00
Brand: Pranav Publications Model: KAB0762
ज्योतिष : उजाले की ओरअनेक बार ऐसे प्रश्नों, शंकाओ और उलझनों से हमारा वास्ता पड़ता है जिनका समुचित समाधान किसी ग्रन्थ में उपलब्ध नहीं है l ऐसी उलझने शास्त्रज्ञान होने पर भी शास्त्र के मूलस्तर को बारीकी से न पकड़ पाने के कारण ही उत्पन्न होती है l वराहमिहिर ने ज्योतिषी की मौलिक योग्यताए बताते हुए कहा ..
₹200.00
Brand: Pranav Publications Model: KAB0754
अथर्ववेद में बताये गए उपयोगी रत्नों नगो और नगीनो को धारण करने से सोया भाग्य जगता है , ऐसा वेद वचन है I कौन सा रत्न पहने ? किस हाथ में कौन सी..
₹140.00
Brand: Pranav Publications Model: KAB0756
मुहूर्तमंगलं इस पुस्तक में शास्त्र, व्यवहार, सरलता और आधुनिक युग के अनुरूप मुहूर्त के विषय में समग्र विवेचन करते हुए आपके लिए संजोया है : * मुहूर्त का आधार व् उपयोग; * विवाहादि मुहूर्त, विशेष व्यावहारिक विवेचन; * मुहूर्त : शंका समाधान; * जन्म से लेकर सभी मुहर्तों का विचार ; * ..
₹130.00
Brand: Pranav Publications Model: KAB0761
 Panchadhyayee ( A Compendium of Predictive Astrology)The ‘Panchadhyayee’ contains the real essence of classics and efficiently deals with many useful techniques that are not appropriately explained in the elementary works. It is equally useful for practitioners  of jyotisha as well a..
₹250.00
Brand: Pranav Publications Model: KAB0755
पराशर उवाच शताध्यायी बृहत्पाराशरी के विशाल और व्यापक कलेवर से चुन चुन कर ऐसे खास और दैनिक व्यवहारोपयोगी पाराशरी नियमो का खुलासा करने वाला अनोखा ग्रन्थ अपने योग्य पाठको के खास आग्रह पर बहुत आसान हिन्दी भाषा में प्रस्तुत किया जा रहा है I पाराशरी नियम मूल ग्रन्थ में इधर- उधर  बिखरे है, जिन..
₹200.00
Brand: Pranav Publications Model: KAB0763
प्रश्नसन्दर्शनममन में उठने वाले न जाने कैसे -कैसे प्रश्न कभी संशय और दुविधा की उमड़ घुमड़ मचाते है तो कभी एक निर्णय पर पहुंचने या क्या, कैसे और कुछ करने न करने की दुविधा पैदा करते है l ग्रन्थ में आमतौर पर पूछे जाने वाले सवालो के अलावा लोक से हटकर किए जाने वाले ऐसे प्रश्नों का भी समाधान है ...* क्य..
₹250.00
Brand: Pranav Publications Model: KAB0765
संवत्सर संहिता सोलह अध्यायों में मेदिनीय ज्योतिष के नियमों का खुलासा आसान  ज्ञाब्दों में कुछ इस तरह से क्रिया गया है, जिससे सामान्य पाठक भी खुद निष्कर्ष निकाल सकते है ।  -भूकप्प आदि प्राकृतिक विपदाओं का सटीक पूर्वानुमान; -ग्रहण की आसान  गणना की सरलतम विधि, -दे..
₹250.00
Brand: Pranav Publications Model: KAB0769
माता भगवती त्रिपुरसुन्दरी लाड़ले पुत्र आदि शंकराचार्य को  स्वयं भगवती ने अपना दूध पिलाकर सब विद्याओं में  पारंगत होने का वरदान दिया था । भगवान शिव की इच्छा और भगवती की आज्ञा से आपने वेदों मैं गुप्त रूप से  निहित शताक्षरी  महाविद्या का क्रमबद्ध व्यवस्थित विवरण सौन्दर्यलहरी ..
₹180.00
Brand: Pranav Publications Model: KAB0758
सुखसन्तान दीपिकासात अध्यायों में विभक्त इस सुखसन्तान दीपिका में शास्त्र की पंगडंडियों और आधुनिक विज्ञान के गलियारो की अनथक यात्रा में संजोए, संवारे आवश्यक तत्वों, जरूरी बातो, नियमो, ग्रहयोगो, संस्कारो और अच्छी सन्तान पाने के उपायो को कुछ इस तरह से सिर्फ आपके लिए संजोया है :-* मन मुताबिक़ सन्तान ..
₹160.00
Brand: Pranav Publications Model: KAB0766
उयाय भाग्योदय  में ग्रहों के विविध कुप्रभावों की पहचान बताकर, उन्हें दूर करने कै,स्वयं कर सकने योग्य, सटीक उपायों का खुलासा किया गया है। इस ग्रन्थ रत्न में आपके लिए हमने सजोया है:  ० भाग्योदय के सरल व छोटे उपाय; ० धन-सम्यत्ति व्यापार वृद्धि की अचूक विधियां; ० विवाहित जीवन की विष..
₹250.00
Brand: Pranav Publications Model: KAB0760
विवाह: आह या वाहमतभेद, मनभेद, अलगाव और तलाक जैसी स्थितियां जब अधिक व्यापक रूप में हमारे घर परिवार की अवधारणा और पवित्र विवाह संस्था को गहरी हानि पहुचाने लगी हो तो कुंण्डली मिलान के लिए व्यापक कौशल और अधिक गम्भीरता समय की मांग बन जाती है I इस उपक्रम में आप पाएंगे :* गुणमिलान से पहले : बड़े पांच दो..
₹200.00
Showing 1 to 15 of 15 (1 Pages)