Menu
Your Cart

Dr Bhojraj Dwivedi

Dr Bhojraj Dwivedi

Dr Bhojraj Dwivedi

Acharya Vrahmihir ka Jyotish mein Yogdaan (Hindi)
-20 %
Brand: Ranjan Publications Model: KAB0111
आचार्य वराहमिहिर का ज्योतिष में योगदानभारतीय ज्योतिष के पितामह कहे जाने वाले आचार्य वराहमिहिर के व्यक्तित्व और कृतित्व पर हिन्दी में यह सर्वप्रथम शोध प्रबन्ध है l आचार्य वराहमिहिर का कृतित्व सागर के समान गहन और विस्तृत है l इस पर शोध कार्य करने वाला यह ग्रन्थ अनमोल मोती के समान है l इस प्रकार द..
₹320.00 ₹400.00
Anubhut Yantra Mantra Tantra Aur Totke (Hindi)
-20 %
Brand: Diamond Books Model: KAB0432
Anubhut Yantra Mantra Tantra Aur Totke (Hindi)अनुभूत यन्त्र - मन्त्र - तन्त्र और टोटकेविश्व में जितनी भी मानव सभ्यताए है वे किसी -न -किसी रूप में यन्त्र -मन्त्र -तन्त्र, तावीज, तिलस्म व् टोटको में अपने - अपने ढंग से आस्था एवं विश्वास रखती है l बिमारी, प्राकृतिक प्रकोप, बुरी आत्मा या किसी के द्वार..
₹140.00 ₹175.00
Haath Ka Angootha Bhagya Ka Darpan (Hindi)
-20 %
Brand: Ranjan Publications Model: KAB0054
हाथ का अंगूठा - भाग्य का दर्पणअंगूठा चैतन्य शक्ति का प्रधान केंद्र है I इसका सीधा सम्बन्ध मस्तिक से होता है I फलत: अंगूठा इच्छा शक्ति का केंद्र माना जाता है I यह व्यक्तितव का प्रतिनिधित्व करता है I हाथ की रेखाओ का जितना महत्व होता है, उससे ज्यादा महत्व अंगूठे का माना गया है I अंगूठा प्राण - शक्ति..
₹120.00 ₹150.00
Kalsarpyog Shanti Aur Ghat Vivah Par Shodhkarya (Hindi) by Dr Bhojraj Dwivedi
-20 %
Brand: Diamond Books Model: KAB0431
कालसर्पयोग शान्ति एवं घट - विवाह पर शोध कार्य सर्पो से मैत्री स्थापित करना, उनकी पूजा से अनंत ऐश्वर्य और मनोवांछित आशीर्वाद प्राप्त करना ही भारतीय संस्कृति की एक विशेषता है l कालसर्प योग के बारे में कई प्रकार की जनश्रुतिया एवं भ्रांतिया गण-मन में व्याप्त है l यह विषय शोध की दृष्टि से उपेक्षित ..
₹120.00 ₹150.00
Showing 1 to 4 of 4 (1 Pages)