Menu
Your Cart
20% OFF on all products Shop now

Tantra , Mantra & Yantra

Tantra , Mantra & Yantra

Tantra , Mantra & Yantra

Brand: RANJAN PUBLICATIONS Model: KAB0129
आगम और तन्त्रजीवन में आने वाली आधी- व्याधियो के निराकरण के लिए तन्त्र एक महत्वपूर्ण साधन है i क्योकि यह जीवन को सुखमय बनाने का सुगम उपाय है l जैन, बौद्ध, वैष्णव,शैव, सौर्य, शाक्त, गाणपत्य आदि सम्प्रदायो के अपने - अपने तन्त्र है l तन्त्र व्यावहारिक साधन है, इसका सम्बन्ध हमारे दैनिक जीवन से जुड़ा है..
₹100.00
Brand: Diamond Books Model: KAB0432
अनुभूत यन्त्र - मन्त्र - तन्त्र और टोटके विश्व में जितनी भी मानव सभ्यताए है वे किसी -न -किसी रूप में यन्त्र -मन्त्र -तन्त्र, तावीज, तिलस्म व् टोटको में अपने - अपने ढंग से आस्था एवं विश्वास रखती है l बिमारी, प्राकृतिक प्रकोप, बुरी आत्मा या किसी के द्वारा किये गये जादू, टोने -टोटके को दूर करने ..
₹175.00
Brand: Manoj Publications Model: KAB0496
Baccho Ki Nazar Utaarne Ke Totke किसी की बुरी नज़र इन्सान तो क्या पत्थर तक को फाड़ देती है I इतिहास में ऐसे अनेक उदाहरण हैं कि किसी ऋषि मुनि अथवा सिद्ध साधक ने किसी महल तो क्या पूरे नगर तक को क्रोधित नज़रों से देखा तो वह सम्पूर्ण शहर ही अचानक विनष्ट हो गया I बालक तो अत्यन्त कोमल होते हैं अतः उन्ह..
₹70.00
Brand: Randhir Prakashan Model: KAB1128
बंगलामुखी ब्रह्मस्त्र विधा (पीताम्बरा महाशक्ति और भैरव साधना ) प्रस्तुत पुस्तक एक 'मास्टर -की' के समान है इसमें उल्लेखित तन्त्र, मन्त्र अथवा यंत्र द्वारा विधिवत पूजन- अर्चन से किसी भी समस्या का हल प्राप्त किया जा सकता है I आशा है भक्त साधक -वृन्द ममतामयी माँ की महिमा से मण्डित मंत्रो का ..
₹200.00
Brand: Manoj Publications Model: KAB0709
बगलामुखी तंत्र साधना एवं सिद्धि उपासना और अनुष्ठान की शास्त्र सम्मत प्रमाणिक जानकारी कथा आती है कि सती को जब यह पता चला कि उनके पिता दक्ष ने यज्ञ में शिव और उन्हें नहीं बुलाया है, तो वे क्रोधित ही उठी । उनके विकराल रूप को देखकर शिव भयभीत हो गए। वे भागे । लेकिन मती दशों दिशाओं में ..
₹120.00
Brand: Manoj Publications Model: KAB0049
भगवान भैरवदेव को रूद्र रूप माना जाता है i यह तत्काल सिद्धिपत्र है i जहां अन्य देवता दीर्घकाल की साधना के बाद कदाचित ही प्रस्नन होते है, वही भैरवदेव तुरंत फल देते है i ये इतने कृपालु एवं भक्त -वत्सल है की सामान्य -स्मरण एवं स्तुति से ही प्रसन्न होकर भक्त के संकटो का निवारण कर देते है i वेदो में रूद्र..
₹100.00
Brand: Chaukhamba Prakashan Model: KAB0597
Bhoot means, 'Past" and Daamar means, "fierce". Hence this is a Tantra, which liberates the seeker from the fierce sins of past and make his / her present and future better. Being, seem to be a broken link of Kashmir Shaivism; it is Chatushpeeth Tantra of Sri Krodha Bhairava, who is creative e..
₹380.00 ₹400.00
Brand: Randhir Prakashan Model: KAB1134
चमत्कारी मंत्र साधनाॐकार के उच्चारण से निकलने वाली तरंगो से उत्पन्न शक्ति का वर्णन करते हुए लिखा है कि यदि 'ॐ' का उच्चारण विधि पूर्वक किया जाये तो उससे एक दीवार तक ध्वस्त हो सकती है Iइसी प्रकार मंत्रो का अपना एक अलग विज्ञान है, जिसके सम्पूर्ण रहस्यों को समझ पाना सरल नहीं है I मन्त्र न केवल ध्वनि..
₹100.00
Brand: Randhir Prakashan Model: KAB1111
दत्तात्रेय तन्त्र शिव पुत्र दत्तात्रेय ने बहुत ही सोच समझकर देवादिदेव महादेव जी से तपस्या करके एक ज्ञान प्राप्त किया था जिसे 'दत्तात्रेय तन्त्र ' कहते है l शिव दत्तात्रेय  संवाद रूपी  'दत्तात्रेय तन्त्र ' मारण, मोहन, स्तम्भन ( आसन, बुद्धि, सेना, गर्भ, मेघादि), मोहन वशीकरण (स्त्री, पति, ..
₹120.00
Brand: RANJAN PUBLICATIONS Model: KAB0114
दत्तात्रेय तन्त्र  यह ग्रन्थ परिचय विभाग और प्रयोग विभाग दो खण्डों में तंत्रशास्त्र की शास्त्रीय साधना विधि के समग्र परिचय के साथ अलकृत है i २८ पटलों में निर..
₹100.00
Brand: Diamond Books Model: KAB0414
Dhoomawati Evam Bagalamookhi Tantrik Sadhanayein ( Hindi ) पं. राघाकृषग श्रीमाली ज्योतिष, तंत्र, मंत्र ओंर वास्तु  के स्थापित हस्ताक्षर हैं । अनेक दशकों में आपने देश को सैकडों पुस्तकें दी हैं । आपकी रचनाओं और खोजों  के चलते  ही आपको  दर्जनों बार सम्मानित किय..
₹95.00
Brand: Manoj Publications Model: KAB1082
गायत्री मंत्र साधना व् उपासना गायत्री मन्त्र को वेदो में महामंत्र कहा गया है I इस महामंत्र में है - उपासना, स्तुति , ध्यान एवं वंदना का समन्वय Iगायत्री मंत्र ही ऐसा है, जिसका विधान शास्त्रों ने चारो आश्रमों के लिए किया है I इस तरह यह ब्रह्मचारी को विधा देता है, गृहस्थ को धन - समृद्धि व् ऐश्वर्य, ..
₹100.00
Brand: Randhir Prakashan Model: KAB1105
गोरख तन्त्र गुरु गोरखनाथ का तन्त्र - मन्त्र के क्षेत्र में अपना एक अतिविशिष्ट स्थान है l वह पूर्वी भारत के यशस्वी ही नहीं वरन चमत्कारिक तांत्रिक भी थे l नेपाल में भगवान पशुपति नाथ और आसाम में माँ कामाख्या देवी के वही संस्थापक थे l उन्होंने भी तन्त्र शास्त्र की रचना की थी l इसमें शाबर तन्त्र, ..
₹100.00
Brand: Manoj Publications Model: KAB0313
हनुमान तंत्र सिद्धि हनुमान राम भक्त है I इन्हे देवताओ से वर प्राप्त है कि कोई भी इनका कुछ बिगाड़ नहीं सकता I आठो सिद्धियाँ और नौ निधियाँ सदैव !इनकी सेवा में तत्पर रहती है I क्रूर से क्रूर ग्रह इनके सामने अस्त हो जाता है I इसीलिए मंगलमूर्ति अंजनिपुत्र सभी कष्टों को हरने वाले है I रामभक्त के रूप मे..
₹100.00
Brand: Randhir Prakashan Model: KAB1120
जमीन में दबा हुआ धन पाने के सरल उपायश्री महालक्ष्मी चंचला है I वह एक स्थान पर अधिक समय तक नहीं रूकती I जमीन में दबा हुआ धन चंचल होता है I वह सदैव इधर - उधर खिसकता रहता है I यही दबा हुआ धन जब रूठ जाता है अपनी निकलने के सभी मार्ग बंद कर देता है I दबा हुआ धन जब प्रसन्न होता है तो धरती की ऊपरी सतह प..
₹200.00
Brand: Chaukhamba Prakashan Model: KAB0621
Kalitantram Rudrachanditantram - Hindi कालीतन्त्रम् दशमहाविधानतगर्त भगवती काली की आराधना का एक प्रमाणिक ग्रन्थ है i कलि में काली तथा विनायक को ही तांत्रिक दृष्टि से विशेष फलदायक ..
₹215.00 ₹225.00
Brand: Randhir Prakashan Model: KAB1127
कामाख्या सिद्धि और कामाख्या तन्त्र आजकल भारत के बहुत से नगरों में और विदेशो में भी तन्त्र शास्त्र के प्रति लोगो की रूचि बढ़ चली है जिसके कारण बहुतेरे चतुर व्यक्तियों ने अपने आपको तांत्रिक घोषित करके अपनी तन्त्र की दुकान खोल ली है और वास्तविकता तो यह है कि धर्म से अनभिज्ञ एवं धर्म भीरु जनता ऐसे ..
₹280.00
Brand: Sagar Publications Model: KAB0355
Know About Remedies (Mantras, Yantras, Gems, Lal kitab, Colour  Therapy, Rudraksh, Vastushastra) In this book he has dwelt with the various remedies ranging from yoga, mantra, pooja, colour therapy and other methods. This is a comprehensive book where the remedies have been related to v..
₹375.00
Showing 1 to 24 of 82 (4 Pages)